Art By Pragya Sarkar

by - 10:28 AM



यह तस्वीर इंटरनेट से डाउनलोड नहीं किया गया....
यह मेरी बेटी Pragya_Sarkar ने आज बनाई आज एक अजीब सी बात हो गई आज जब मेरी बेटी पढ़ने जा रही थी तो मुझे बोली "पापा मुझे 50 रुपया देंगे कुछ ड्राइंग के कॉपी और कलर लेना हैं" मैं दे दिया फिर शाम को जब घर आया तो ये रो रही थी कारण पूछा तो बोली "वह पैसा कही गिर गया पापा"...मैं तुरन्त उसे चुप कराया और उसे फिर से 50 रुपया दिया और समझतें हुए बोंले "इसमें रोने की कोई बात ही वह तेरे भाग्य नहीं था लेकिन संभल कर रखना सीखना होगा और उस 50 रुपया की अहमियत को भी समझाया और जो नहीं हैं तुम्हारे पास उसके लिए रोना नहीं ....

वह इतना मायूस थी की पैसे लेने से इंकार कर दी फिर भी मैं उसे दिया और बोला जाओं मम्मी के साथ और जो ख़रीदा चाहती हो ले आओं"
और शाम 8 बजे घर आया तो हँसते हुए बोली "पापा मेरा ड्राइंग कैसा हैं..."
मैं बोला "दुनियां का सबसे खुबसूरत पेंटिंग.."




Art By Pragya Sarkar

You May Also Like

0 comments

..